Zili Short Video App से वीडियो डाउनलोड कैसे करे?

Zili Short Video App से वीडियो डाउनलोड कैसे करे? – नमस्कार दोस्तों जैसा की सभी जानते है आज के समय पर फुल लेंथ के वीडियो के बजाये लोगो द्वारा ज्यादा शार्ट वीडियो पसंद किया  जाता है। 

जिनमे दो लोग आते है एक शार्ट वीडियो बनाने वाले और एक शार्ट वीडियो देखने वाले आप अगर शार्ट वीडियो देखते या बनाते है  निचे कमेंट करके बताये आप किस प्लेटफार्म या शार्ट वीडियो ऐप्स का इस्तेमाल करते है। 

क्योंकि हमने पहले ही फेसबुक रील वीडियो, इंस्टाग्राम रील, MX Takatak शार्ट वीडियो ऐप से वीडियो डाउनलोड करने का तरीका बताया है आज हम अन्य ऐप Zili ऐप से वीडियो डाउनलोड करना सीखेंगे। 

जैसे की आपको मालूम है धीरे धीरे सभी शार्ट वीडियो ऐप पॉपुलर होते जा रहे है और लोगो द्वारा काफी इस्तेमाल किया जा रहा है ऐसे में अगर यूज़र्स को कोई वीडियो पसंद आ जाता है तो उसे किसी को भेजने, व्हाट्सएप में भेजने के लिए वीडियो को डाउनलोड करना होता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

लेकिन कई कारणों के वजह से डाउनलोड नहीं कर पाते है हो सकता है उन्हें Short वीडियो Download करना नहीं आता हो या ऐप में डायरेक्ट डाउनलोड का कोई ऑफिसियल बटन नहीं दिया हो। तो चलिए जानते है ज़िली ऐप से शार्ट वीडियो डाउनलोड कैसे करते है।   

Zili App से वीडियो डाउनलोड कैसे करें 

आज तक हमने जितने भी ऐप्स देखे है उनमे Zili ऐप सबसे अलग है यहाँ आप सिर्फ एक क्लिक में कोई भी वीडियो डाउनलोड कर सकते है और वीडियो किसी को भी शेयर करते है तब भी वीडियो ऑटोमिक डाउनलोड होकर शेयर होता है। 

आज कल जितने भी ऐप्स है उनके वीडियो व्हाट्सएप या किसी अन्य प्लेटफार्म में शेयर करने पर सिर्फ वीडियो के लिंक शेयर होते है डायरेक्ट वीडियो शेयर नहीं होता, और ना ही कोई ऑफिसियल तरीका होता है जिससे एक ही क्लिक में वीडियो डाउनलोड कर सके लेकिन Zili ऐप में ऐसा किया जा सकता है। 

Zili App से Video डाउनलोड करने का तरीका 

स्टेप 1. सबसे पहले Zili ऐप को गूगल प्ले स्टोर से लेटेस्ट वर्शन में अपडेट करें या डाउनलोड करें। 

स्टेप 2. ऐप खोलते ही वीडियो दिखेगा, जिस भी वीडियो को डाउनलोड करना चाहते है वह वीडियो खोले। 

स्टेप 3. शार्ट वीडियो के सामने ही दाहिने तरफ Download का आइकॉन दिया होगा क्लिक करें। 

वीडियो डाउनलोड होकर फ़ोन के गैलरी में सेव हो जायेगा, और यह वीडियो कभी भी किसी भी प्लेटफार्म फेसबुक, इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सकते है या डायरेक्ट ज़िली ऐप से भी शेयर कर सकते है ज़िली ऐप से वीडियो डाउनलोड करने के लिए Zili ऐप में लॉगिन करना जरुरी नहीं है। 

लेकिन फिर भी ज़िली ऐप में लॉगिन करना चाहते है तो अपने मोबाइल नंबर, फेसबुक आईडी, जीमेल आईडी से भी लॉगिन कर सकते है इसके लिए आपको Profile के आइकॉन पर क्लिक करना होगा। 

इन्हे भी पढ़े 

अंतिम शब्द 

उम्मीद करता हूँ मेरा यह लेख पढ़ कर जान गए होंगे Zili App से शार्ट वीडियो कैसे डाउनलोड करते है अगर आपको अभी भी वीडियो डाउनलोड करने के कोई दिक्कत आता है तो निचे कमेंट करके अपने सवाल पूछ सकते है जल्द से जल्द आपके सवालों का जवाब दिया जायेगा। 

मेरा यह लेख आपके लिए हेल्पफुल रहा तो आगे अपने दोस्तों के साथ भी साझा करें। इसी तरह की जानकारी मोबाइल ट्रिक्स, ऐप ट्रिक्स जानने के लिए हमारे ब्लॉग infotechindi को फॉलो करें और सबसे पहले तकनीकी खबर पाने के लिए हमें टेलीग्राम, इंस्टाग्राम, फेसबुक पर भी फॉलो करें आपका धन्यवाद।  

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now