Girlfriend बनाने वाले ऐप्स, इन्हे इस्तेमाल कर बना पाएंगे गर्लफ्रेंड!

Girlfriend Banane Wala Apps: आज के समय में अधिकतर लड़कों की गर्लफ्रेंड होती है लेकिन कुछ लड़के ऐसे भी होती है जिनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं होती है।

गर्लफ्रेंड ना होने की वज़ह से कई बार लड़कों को काफी दिक्कत होती है, चलिए आज हम आपके लिए इस परेशानी का समाधान लेकर आए है, अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो हमारे इस लेख को अंत तक ज़रूर पढ़ें।

आज हम आपको अपने इस लेख में ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने की सबसे अच्छी ऐप के बारे में जानकारी दे रहे है। नीचे बताई जा रही ऐप की मदद से आप अपनी पसंद की लड़की को गर्लफ्रेंड बना सकते है।

Girlfriend banane wala apps, Comera App की मदद से बनाएँ गर्लफ्रेंड

अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो अब हम आपको GF बनाने वाले एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहे है जिसकी मदद से आप आसानी से ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बना सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
girlfriend banane wala apps

इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस ऐप में अन्य ऐप की तरह मैसेज या कॉल करने पर कोई लिमिट नहीं है अर्थात आप कितनी ही लड़कियों को मैसेज भेज सकते है।

Comera ऐप की पॉपुलरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि प्ले स्टोर से 5 मिलियन से ज़्यादा यूजर ने इस ऐप को डाउनलोड किया है। चलिए अब हम आपको इस ऐप को डाउनलोड करने से लेकर गर्लफ्रेंड बनाते का तरीक़ा बता रहे है

कोमेरा ऐप को डाउनलोड कैसे करें

Comera app को डाउनलोड आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। सबसे पहले अपने फ़ोन में प्ले स्टोर ओपन करके सर्च बॉक्स में Comera लिख कर एंटर कर दें।

उसके बाद आपके सामने कोमेरा ऐप ओपन हो जाएंगी बस इंस्टाल के बटन पर क्लिक करके ऐप को डाउनलोड कर लें। फिर ऐप को इंस्टाल कर लें।

Comera ऐप में गर्लफ्रेंड बनाने का तरीक़ा

इंस्टाल करने के बाद ऐप को ओपन कर लें। उसके बाद सबसे पहले ऐप में रजिस्ट्रेशन कर लें। फिर ऐप में लॉग इन कर लें, लॉग इन करने के बाद प्रोफाइल को अपडेट कर लें।

उसके बाद आपके सामने आपकी मैचिंग की प्रोफाइल शो होनी शुरू हो जाएंगी, आप अपनी पसंद की प्रोफाइल को लाइक और मैसेज कर सकते है।

अगर लड़की को आपकी प्रोफाइल पसंद आती है तो वह आपसे बात करके आपकी गर्लफ्रेंड बन सकती है। गर्लफ्रेंड बनाने के लिए हम आपको सलाह देंगे की अपनी प्रोफाइल को पूर्ण भरें।

कोमेरा ऐप की खासियत

चलिए अब हम आपको इस ऐप की कुछ खासियतों के बारे में बताते है। 

  • इस ऐप में आप अनलिमिटेड लड़कियो को मैसेज या ऑडियो या वीडियो कॉल कर सकते है। 
  • इस ऐप में आपको चैटिंग या कॉल के दौरान किसी भी प्रकार के ऐड देखने को नहीं मिलते है। 
  • अगर आप एक समय पर दो या दो अधिक लड़कियो से बात कर रहे है तो आप ग्रुप बनाकर सबसे चैट कर सकते है।

गर्लफ्रेंड बनाएँ hi hello ऐप से

अगर आप भारतीय गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है तो Hi hello ऐप आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

गर्लफ्रेंड बनाने वाली ऐप में आपको लाखो लड़कियों की प्रोफाइल मिलेगी, आप अपनी पसंद की लड़की को लाइक और मैसेज भेज सकते है। यह ऐप 12 भाषाओँ में चैटिंग और मैसेज की सुविधा उपलब्ध कराती है, इतनी भाषाओँ में सपोर्ट करने के कारण आप आसानी से अपनी भाषा की गर्लफ्रेंड ढूँढ सकते है।

कंपनी ने अपनी इस ऐप में सिक्युरिटी का ख़ास ख़्याल रखा गया है अगर कोई भी यूजर ग़लत शब्दों या फोटो का इस्तेमाल करता है तो उस यूजर की प्रोफाइल डिलीट कर दी जाती है।

इस ऐप में आपको फ्री और पेड दोनों ऑप्शन देखने को मिलेंगे अगर फ्री ऑप्शन में आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं बन पा रही है तो आप प्रीमियम सर्विस लेकर गर्लफ्रेंड बना सकते है।

Hi Hello ऐप को डाउनलोड कैसे करें

ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने वाली ऐप को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले प्ले स्टोर में जाकर Hi Hello लिख दें। उसके बाद ऐप को डाउनलोड करके इंस्टाल कर लें।

इनस्टॉल करने के बाद आपको सबसे पहले इस ऐप में रजिस्ट्रेशन करना है। रजिस्ट्रेशन करने के बाद इस ऐप में लॉग इन करके अपनी पसंद की गर्लफ्रेंड को सर्च करें और चैट करें।

Hi Hello ऐप की खासियत

  1. इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस ऐप में आपको फेक प्रोफाइल देखने को नहीं मिलेगी क्योंकि इस ऐप में मौजूद प्रोफाइल को कंपनी द्वारा मेन्युअली वेरिफाइड किया जाता है। 
  2. अगर आप किसी को पसंद नहीं करते है और वह यूजर आपको परेशान कर रहा है तो आप उस यूजर को ब्लॉक कर सकते है। 
  3. कंपनी ने प्रीमियम सर्विस भी शुरू की हुई है, प्रीमियम सर्विस में आपको अधिक फीचर्स मिलते है। 
  4. भारतीय ऐप होने की वज़ह से इस ऐप पर भारतीय लड़कियाँ काफी ज़्यादा मिलती है। 
  5. चैटिंग के साथ-साथ आप इस ऐप में वॉइस मैसेज भी भेज सकते है।

बू ऐप की मदद से बनाएँ ऑनलाइन गर्लफ्रेंड

Boo ऐप को आप ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने वाली बेस्ट ऐप कह सकते है, इस ऐप में आपके इंटरस्ट के अनुसार मैचिंग शो होती है।

इस ऐप की एक खासियत यह भी है कि अगर आप अपनी प्रोफाइल को कंपनी रेक्विरेमेंट के हिसाब से वेरिफाइड कर लेते है तो आपको केवल वेरिफाइड लड़कियो की प्रोफाइल देखने को मिलती है। आप उन वेरिफाइड प्रोफाइल में से अपनी पसंद की लड़की से चैटिंग कर सकते है।

Boo ऐप को डाउनलोड कैसे करें

बू ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर को ओपन करके Boo app लिख कर एंटर कर दें। उसके बाद इस ऐप को डाउनलोड कर लें, डाउनलोडिंग पूर्ण होने के बाद ऐप को इंस्टाल कर लें।

Boo ऐप से ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएँ

चलिए अब हम आपको ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने का तरीक़ा बताते है। सबसे पहले Boo ऐप को इनस्टॉल करने के बाद लॉग इन कर लें, फिर अपनी प्रोफाइल को अपडेट कर लें। उसके बाद अपनी पसंद की लड़की की प्रोफाइल को लाइक कर दें। उसके बाद आप उस लड़की को मैसेज भेज सकते है।

Boo ऐप की खासियत

Girlfriend banane wala apps की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस ऐप में आपको लड़की पटाने के टिप्स भी दिए जाते है।

सरल भाषा में समझे तो अगर आपको यह समझ में नहीं आ रहा है कि आपको किस तरह से फलर्ट करना चाहिए तो इस ऐप में आपको फलिर्टिंग के लिए काफी सारे टिप्स मिलते है। आप उन टिप्स को अपनाकर आसानी से गर्लफ्रेंड बना सकते है।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now