Flipkart में डिलीवरी डेट कैसे बदले?

Flipkart me delivery date kaise badle? – नमस्कार दोस्तो हमारे आज के एक और नए लेख में आपका स्वागत है आज हम इस लेख में जानेंगे ऑर्डर होने के बाद डिलीवरी समय को कैसे बदल सकते है।

हमने अपने पिछले लेख में बताया था कोई भी समान फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने के बाद एड्रेस को कैसे बदल सकते है अगर आप भी एड्रेस बदलना चाहते है तो लिंक पर क्लिक करके यह लेख पढ़ सकते हैं।

जैसा कि आपको मालूम होगा भारत में ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए फ्लिपकार्ट का अधिकतर इस्तेमाल किया जाता है और यह ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म हमें अन्य ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म से ज्यादा सुविधाएं प्रदान करती है।

जैसे आपने गलती से किसी गलत एड्रेस में समान ऑर्डर कर दिया है तो उसे बाद में भी बदल सकते है और ऑर्डर करने के पश्चात् हर ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म हमें एक निश्चित समय का टाइम देती है जिसे बदला नहीं जा सकता लेकिन फ्लिपकार्ट में आप डिलीवरी डेट बदल सकते है लेकिन कैसे चलिए जानते है।

Flipkart में डिलीवरी डेट कैसे बदले?

आपके साथ ऐसा कभी ना कभी जरूर हुआ होगा या कभी हो सकता है कि जब आप कोई समान ऑर्डर करते है और जिस दिन ऑर्डर का डिलीवर होना या आपके घर पहुंचना होता है उस वक्त आप घर पर मौजूद नहीं होते और ऑर्डर डिलीवर नहीं हो पाता।

Flipkart me delivery date kaise badle

ऐसी स्ताथी में अगर आप चाहते है आपके ऑर्डर रिटर्न ना चला जाए और समय पर आपको डिलीवर हो तो इसके लिए आपको Flipkart में डिलीवरी डेट को चेंज करना होगा तो चलिए जाने फ्लिपकार्ट में डिलीवरी डेट कैसे चेंज करते है।

फ्लिपकार्ट में डिलीवरी तरीके बदलने का पूरा स्टेप

स्टेप 1. सबसे पहले उस ऑर्डर को खोले जिसका आप डिलीवरी डेट बदलना चाहते है।

स्टेप 2. ऑर्डर खुल जाने के बाद और ऑर्डर शिप्ड होने के बाद आपको डिलीवरी डेट बदलने का ऑप्शन नीचे मिलेगा, Change Date पर क्लिक करें।

स्टेप 3. अब आपको 5, 6 डेट सेलेक्ट करने को कहा जाएगा जिस भी डेट ऑर्डर रिसीव करना चाहते है उस डेट को चुने और Submit पर क्लिक करें।

flipkart-me-delivery-date-kaise-badle

इतना स्टेप फॉलो करते हो फ्लिपकार्ट में ऑर्डर किए गए समान कि डिलीवरी तारीख बदल जाएगी।

इन्हे भी पढ़े 

अन्तिम शब्द 

उम्मीद करता हू मेरा यह लेख पढ़ कर अब आप सभी जान गए होंगे फ्लिपकार्ट में ऑर्डर की डिलीवरी डेट कैसे बदले अगर आपको अभी भी डिलीवरी तारिक बदलने में कोई दिक्कत आता है तो नीचे कमेंट करके अपने सवाल पूछ सकते हैं।

जल्द से जल्द आपके सवालों का जवाब दिया जाएगा मेरा यह लेख आपके लिए हेल्पफुल रहा तो आगे अपने दोस्तो रिश्तेदारों के साथ भी साझा करें और इसी तरह की जानकारी पाने के लिए हमारे ब्लॉग infotechindi.com को फॉलो करें आपका धन्यवाद।

Leave a Comment