Pikashow से Movie डाउनलोड कैसे करें? (यह है Easy Steps)

Pikashow se movie download kaise kare: अगर नई फिल्म रिलीज होने के बाद आप Free में देखना चाहते है, या जो फिल्म रिलीज हो चुकी है, लेकिन वह फिल्म यूट्यूब पर उपलब्ध नहीं है, और आप उसको फ्री में देखना चाहते है तो आप Pikashow App का इस्तेमाल कर सकते है,

सबसे पहले आप जान ले की Pikashow एक ऐसा एप्प है, जो नई या पुरानी फिल्मो को फुल hd में फ्री में देखने की सुभिदा देता है, अगर आप Pikashow App download करके और Pikashow एप्प से फिल्म डाउनलोड करके देखना चाहते है,

लेकिन आप फ्री में Pikashow se movie download kaise kare यह नहीं जानते है तो आप इस लेख को पढ़े इस लेख में Pikashow app se movie download kaise kare इसके बारे में जानकारी दी है, तो आप पढ़ना शुरू कीजिए।

Pikashow se movie download kaise kare

पठान फिल्म आने के बाद Pikashow app को सभी लोग जानने लगे है, क्यूंकि Pikashow एप्प ने फ्री में पठान फिल्म दिखाई थी इसलिए इसको लोग फ्री में डाउनलोड करके फिल्म देखना चाहते है, तो सबसे पहले आप जान ले की प्ले स्टोर पर Pikashow एप्प नहीं है, क्यूंकि अब Pikashow Ban कर दिया गया है क्यूंकि किसी भी फिल्म को फ्री में दिखानी कानून के खिलाफ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
pikashow movie download kaise kare1

इसलिए इसको Ban किया गया है लेकिन अभी भी आप Pikashow एप्प से मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो आप सबसे पहले OTT Watch Pikashow App download करे यह एप्प बिलकुल Pikashow एप्प की तरह है इस एप्प को आप Google Play Store से तो नहीं लेकिन गूगल सर्च से डाउनलोड कर सकते है एप्प डाउनलोड करने के बाद Pikashow se movie download kaise kare इसके बारे में अब Step By Step पढ़िए।

पिकासो से मूवी डाउनलोड करने के स्टेप्स बाय स्टेप जानकारी

Step 1 : Pikashow एप्प से फिल्म डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आप Pikashow App को डाउनलोड करे, फिर Pikashow एप्प open करे उसके बाद आपको पहले अपनी भाषा को सेलेक्ट करना है भाषा सेलेक्ट करने के लिए आप को English पर क्लिक कर देना है!

pikashow movie download kaise kare

Step 2 : English या अन्य भाषा सेलेक्ट करने के बाद आपको अब Login with Gmail लिखा हुआ दिखाई देगा, आपको अब इसके ऊपर क्लिक करना है जैसे की आप ऊपर फोटो में दिख रहा है आपको यहाँ पर Login with Gmail पर क्लिक करना है!

Step 3 : Login with Gmail पर क्लिक करने के बाद आपके फ़ोन में जितने gmail है सभी निकल कर आ जायँगे अब आपको यहाँ पर आने के बाद उस gmail id पर क्लिक करना है जिससे आप अकॉउंट बनाना है, तो आपको gmail id पर क्लिक कर देना है!

pikashow movie download kaise kare apk

Step 4 : जब आप Gmail ID पर क्लिक कर देंगे, उसके बाद आपका Gmail Id से नाम और आपका देश खुद औटोमेटिकली Pikashow app ले लेगा, तो यहाँ पर आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है! आपको सिर्फ यहाँ आने के बाद Next पर क्लिक करना है!

Step 5 : Next पर क्लिक करने के बाद अब आपको Welcome लिखा हुआ मिलेगा आपको यहाँ पर Pick Your Subscriptions करना है तो इसके लिए आप अपने पसंद के एप्प पर क्लिक करे जैसे की यहाँ पर Netflix और Hotstar पर क्लिक करके दिखाया है, आपको भी कर लेना है और Next पर क्लिक कर देना है!

pikashow app se movie download kaise kare

Step 6 : अब आपको यह बताना है की आप क्या करते है, और आपको अपनी पसंद को चुन लेना है, जैसे की Sport या Western तो आपको जो पसंद है आपको इसके ऊपर क्लिक कर देना है इसके बाद Next पर क्लिक करना है!

Step 7 : अब Next पर क्लिक करने के बाद आपको Finel Stage दिखाई देगा, तो यहाँ पर आने के बाद आपको इस Stage को skip कर देना है स्किप करने के लिए आप ऊपर फोटो को देखे इसमें स्किप करने का Option दिखाया है,

Step 8 : अब आपके फ़ोन में Pikashow App ओपन हो जायगा, अब आप जिस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते है, आप उस फिल्म का नाम लिख कर सर्च कर ले, फिल्म सर्च करने के लिए ऊपर सर्च बार में क्लिक करे,

pikashow app movie download kaise kare

Step 9 : फिल्म सर्च करने के बाद अब आप जिस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते है, उसके ऊपर क्लिक करे जैसे की आप ऊपर फोटो में देख सकते है यहाँ पर मैंने फिल्म पर क्लिक करके दिखाया है!

pikashow par movie kaise download kare

Step 10 : Film पर क्लिक करने के बाद आपकी यह फिल्म Play हो जायगी जिस फिल्म पर आपने क्लिक किया है, तो आपको इस फिल्म को डाउनलोड करने के लिए आप फिल्म के titel पर क्लिक करे जैसे ऊपर फोटो में दिखाया है!

Step 11 : फिल्म के Titel पर क्लिक करने के बाद अब यह फिल्म यूट्यूब पर Open हो जायगी आपको यहाँ पर अब इस फिल्म को डाउनलोड करने के लिए Share बटन पर क्लिक करना है,

Step 12 : जब आप Share पर क्लिक करेंगे उसके बाद आपके फ़ोन में Vidmate Open हो जायगा, अब आपको Vidmate App पर क्लिक करके Vidmate APP को ओपन कर लेना है आपके फ़ोन में Vidmate नहीं है तो आप पहले Vidmate App डाउनलोड कर ले,

pikashow me movie kaise download kare

Step 13 : Vidmate App में आने के बाद आपको सबसे पहले वीडियो की Quality को सेलेक्ट करना है जैसे की 720p hd इस्पे क्लिक करने के बाद Download बटन पर क्लिक कर देना है Download पर क्लिक करने के बाद Pikashow की फिल्म अब डाउनलोड हो जायगी डाउनलोड होने के बाद आप इस फिल्म को देख सकते है और दूसरे फ़ोन में शेयर कर सकते है!

pikashow download kaise kare

यह भी पढ़े

अंतिम शब्द

उम्मीद करता हु अब आप सभी जान गएँ होंगे की पिकासो ऐप से कोई भी मूवी या वीडियो कैसे डाउनलोड करते है अगर आपको पिकासो से मूवी डाउनलोड करने में कोई भी दिक्कत आता है तो निचे कमेंट करके अपने सवाल पूछ सकते है।

हमारा यह लेख आपके लिए हेल्पफुल रहा तो आगे अपने दोस्तो और सोशल मीडिया पर शेयर करें। इसी तरह की तकनीकी जानकारी, मोबाइल ट्रिक्स, ऐप ट्रिक्स जानने के लिए हमारे ब्लॉग infotechindi.com को फॉलो करें और सबसे पहले तकनीकी खबर पाने के लिए हमें इंस्टाग्राम, फेसबुक, व्हाट्सएप और टेलीग्राम पर ज्वाइन करें।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now